Friday, September 20, 2024

सोमेंद्र तोमर ने किया हरेंद्र मलिक पर कटाक्ष- टोल अगर जजिया कर तो सपा सरकार में क्यों वसूला ?

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा राज्यमंत्री व मुजफ्फरनगर के प्रभारी मंत्री सोमेन्द्र तोमर ने आम बजट की खास बातों को मीडिया से साझा करते हुए कहा कि ये सभी वर्गों के हितों के साथ ही भारत को विकसित बनाने की दिशा में एक सार्थक और महत्वपूर्ण प्रयासों वाला बजट है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की साख और मान विशेष स्तर पर बढा है। आज भारत देश पटल पर पांचवी अर्थ व्यवस्था है। मोदी सरकार ने सभी वर्गों के हितों को लेकर काम किया है और भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का प्रयास किया जा रहा है, इसमें सभी की सहभागिता जरूरी है। भारत को दुनिया की तीसरी अर्थ व्यवस्था बनाने के लिए काम हो रहा है और यह बजट इसी का एक प्रयास है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा भरोसा और यही कारण है कि जनता ने उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री चुना है। बजट में युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं शामिल है। महिलाओं को स्वयं सहायता समूह के माध्यम से आर्थिक स्तर पर मजबूत बनाने का काम किया जा रहा है। युवाओं के कौशल को निखारने के लिए पांच सौं कम्पनियों को सीएसआर के तहत 1.9० करोड युवाओं को कौशल विकास प्रशिक्षण देने का लक्ष्य रखा गया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने विपक्ष के नेताओं की टिप्पणी व सपा सांसद हरेन्द्र मलिक के लोकसभा में टोल वसूली को लेकर उठाये गए सवालों पर कहा कि यदि टोल उनको जजिया कर लगता है, तो सपा सरकार के दौरान इसकी वसूली क्यों हुई, यह टैक्स देश के विकास में सहायक है। पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी व चेयरमैन मीनाक्षी स्वरूप आदि  मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय