Wednesday, April 24, 2024

Uber ने अपनी ऐप को फिर से किया डिज़ाइन, कैब के साथ-साथ अब आसानी से मिल पायेगा खाना, फूल, कॉकटेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म उबर ने अपने एप्लिकेशन को फिर से डिजाइन किया है और अपडेट की एक श्रृंखला शुरू की है, जिसमें एक सिम्पलीफाइड होम स्क्रीन, आईफोन लॉक स्क्रीन पर राइड ट्रैकर और बहुत कुछ शामिल है।

कंपनी ने होम स्क्रीन अनुभव को सरल बनाया है ताकि उपयोगकर्ता कम टैप में राइड बुक कर सकें और उबर ईट्स डिलीवरी आसानी से कर सकें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसने उपयोगकर्ताओं के शहरों में उपलब्ध सभी राइड और डिलीवरी ऑफर खोजने के लिए वन-स्टॉप शॉप के रूप में एक नया ‘सेवा’ टैब, पास के ई-स्कूटर से लेकर डिनर, फूल, कॉकटेल और बहुत कुछ भी जोड़ा है।

इसके अलावा, नए ‘एक्टिविटी हब’ के साथ, उपयोगकर्ता एक ही स्थान पर पिछली और आगामी सवारी और ईट्स ऑर्डर का ट्रैक रख सकते हैं।

कंपनी ने लाइव एक्टिविटीज के लिए सपोर्ट जोड़ा है, एक आईओएस 16 फीचर ताकि उपयोगकर्ता आसानी से सवारी की लाइव प्रगति को ट्रैक कर सकें और वाहन विवरण, लेटेस्ट ईटीए जानकारी और यात्रा की स्थिति जैसे सभी लॉक स्क्रीन पर बिना खोले उबेर ऐप के महत्वपूर्ण अपडेट प्राप्त कर सकें।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि उबर राइड की प्रगति को आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स उपयोगकर्ताओं के लिए डायनेमिक आइलैंड में प्रदर्शित किया जाएगा, जबकि उनका आईफोन अनलॉक है, इसलिए वे अन्य ऐप का उपयोग करते समय भी एक नजर से महत्वपूर्ण विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

उबर ने राइड के प्रकार, लोकेशन वगैरह को भी अपडेट किया है।

कंपनी ने कहा, “हम आपके शहर में योजना बनाने और बचत करने के तरीकों के लिए व्यक्तिगत सिफारिशें भी साझा करेंगे, इस आधार पर कि आप उबर का उपयोग कैसे करते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय