Sunday, May 19, 2024

देवरिया में टीवी अभिनेत्री अर्शी खान की मैनेजर से मारपीट,चार पर मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया – उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक टीवी अभिनेत्री की महिला मैनेजर के साथ हुई मारपीट के आरोप में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीवी शो बिग बॉस में भाग ले चुकी टीवी कलाकार अर्शी खान की महिला मैनेजर के साथ देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के सोन्दा में मारपीट की गई थी। महिला मैनेजर का आरोप है कि मारपीट के दौरान उसके कपड़े तक फाड़ दिये गये। घटना की जानकारी के बाद अर्शी खान हवाई जहाज से मुम्बई से गोरखपुर आयीं और इस मामले में सदर कोतवाली में जाकर जिम संचालक अभिषेक शर्मा, वीर यादव, विकास शाही और प्रियम शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


बताया जाता है कि टीवी कलाकार की पीड़ित मैनेजर और देवरिया निवासी जिम संचालक अभिषेक शर्मा एक दूसरे को मुम्बई से जानते हैं। आरोप है कि आरोपी के पास महिला मैनेजर के कुछ वीडियो है, जिसको वह वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसी मामले को लेकर पीड़िता बातचीत के लिए देवरिया आई थी। जहां उसके साथ मारपीट की गई।
इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर ने गुरूवार की शाम यहां बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय