Friday, September 20, 2024

नजूल भूमि बिल पर सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा- भाजपा के सहयोगियों में इसका विरोध ज्यादा

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर से समाजवादी पार्टी के सांसद हरेंद्र मलिक ने नजूल भूमि विधेयक पर अनुप्रिया पटेल के विरोध पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में आपसी खींचतान बहुत ज्यादा है। एक परंपरा बन गई है, सरकार उल्टा सीधा कानून ला रही है। बता दें कि यूपी सरकार के सहयोगी दल भी इस बिल का विरोध कर चुके हैं। राहुल गांधी ने कहा है कि उन पर कभी भी ईडी रेड कर सकती है। इस सरकार में कुछ भी हो सकता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस पर सपा नेता ने कहा कि कुछ ना कुछ तो उनके पास जानकारी होगी ही। इसलिए तो उन्होंने ऐसा बयान दिया है। बता दें कि राहुल गांधी ने दावा किया है कि जब से उन्होंने चक्रव्यूह को लेकर बयान दिया है, तब से ईडी उनके घर पर छापेमारी करने का प्लान बना रही है। इस संबंध में राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर पोस्ट भी किया। इसमें उन्होंने कहा, “जाहिर है, दो में से किसी एक को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया।

 

 

ईडी के अंदरूनी सूत्रों ने मुझे बताया है कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। बांहें फैलाकर इंतजार कर रहा हूं…..आपके लिए चाय और बिस्कुट। राघव चड्ढा के द्वारा राज्यसभा में उठाए गए सवालों पर हरेंद्र मलिक ने कहा कि मैं खुद ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा था। तब मेरा नॉमिनेशन कैंसिल कर दिया गया था। उस समय मेरी उम्र इतनी नहीं थी, तो मैं तो हमेशा से ही इस पक्ष में रहा हूं कि युवाओं को मौका मिले। अंडर एज पर भी पहले ही बहस चल चुकी है। आज भी संसद के अंदर सबसे कम आयु के दो सांसद हमारी पार्टी के हैं।

 

 

हम पूरी तरह से समर्थन में हैं कि जो उम्र 25 है, उसे 21 किया जाना चहिए। राघव चड्ढा ने बीते गुरुवार को राज्यसभा में भारतीय राजनीति में चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 25 साल से कम कर 21 साल करने पर जोर दिया था। उनके द्वारा इस विषय को उठाए जाने के बाद भारतीय राजनीति में चर्चा तेज हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय