Thursday, September 19, 2024

‘केबीसी’ में होंगे कुछ नए दिलचस्प बदलाव, अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी

मुंबई। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया है कि आगामी सीजन में कुछ नए और दिलचस्प बदलाव होंगे। सदी के महानायक ने अपने ब्लॉग में सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ”गेम में कुछ नए और रोचक बदलाव होने जा रहे हैं, जो कुछ नए प्रभाव और सीख लेकर आएंगे। लेकिन सबसे बढ़कर वे ‘भावनाएं’ हैं जो हमारे सामने मौजूद किसी प्रतियोगी की कहानी जानकर हम सभी पर हावी हो जाती हैं।”

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने प्रतिभागियों की विकट परिस्थितियों के बारे में बात करते हुए कहा कि प्रतिभागी पहले बहुत मुश्किल हालात से गुजरते हैं, लेकिन जब वे टीवी शो में आते हैं तो भावनाओं में बह जाते हैं और अपने दुःख को भूल जाते हैं। अभिनेता ने कहा कि यह बहुत मार्मिक है और व्यक्ति खुद को बहुत असहाय महसूस करता है। उन्होंने लिखा, ”ये पुरुष और महिलाएं उन लाखों लोगों के सामने आते हैं जो उनके वर्षों के संघर्ष को देखते हैं।” उन्होंने लिखा, ”पिछले कुछ दिनों से हमारे सामने आने वाले प्रतियोगी और उनका जीवन अत्यंत भावुक और मार्मिक रहा है। हम उनकी कहानियों को सुनने के बाद उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाने और उनके कठिन जीवन को आसान करने का प्रयास करते हैं।”

 

 

उन्होंने कहा कि ये बहादुर पुरुष और छोटी लड़कियां, साहस और स्पष्टता के साथ अपना जीवन जीती हैं। आगे कहा कि जब कोई व्यक्ति सफल होता है, तो वह दूसरों की मदद करने के साथ अपने उदार दृष्टिकोण से मुझे आश्चर्यचकित करते रहते हैं। सिने आइकन ने कहा, ”मैं प्रार्थना करता हूं कि जो लोग मेहनत करते हैं और दूसरों के लिए प्रेरणादायक बनते हैं, उन्हें भगवान वह सारी शक्तियां दें जिससे वह अपनी लड़ाई जारी रखने के साथ दूसरों को भी सीख दे सकें।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय