Thursday, September 19, 2024

हॉकी में जीत के बाद ललित उपाध्याय की मां की आंखों से निकले खुशी के आंसू, मेडल का कलर बदलने की पूरी उम्मीद

वाराणसी। पेरिस ओलंपिक में भारत ने क्वार्टरफाइनल में ग्रेट ब्रिटेन को शूटआउट में 4-2 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। यह मैच निर्धारित समय में 1-1 से बराबरी पर समाप्त हुआ था। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने शूटआउट में शानदार खेल दिखाते हुए ग्रेट ब्रिटेन को मात दी। शूटआउट में भारत के चार गोल में एक ललित कुमार उपाध्याय ने किया। ललित कुमार ने ग्रेट ब्रिटेन के गोलकीपर को छकाने के लिए बिना किसी हड़बड़ाहट के बड़ा ही कलात्मक गोल किया। हॉकी टीम की शानदार जीत के ललित कुमार उपाध्याय के घर पर जश्न का माहौल है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ललित के घर पर भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। भारत की जीत के बाद ललित उपाध्याय की मां की आंखों से खुशी के आंसू निकल रहे थे। ललित के घरवालों का कहना है कि इस बार मेडल का कलर जरूर बदलेगा, और भारतीय हॉकी टीम गोल्ड मेडल लेकर जरूर आएगी। ललित के भाई जतिन उपाध्याय ने बात करते हुए बताया कि, “आज की जीत बहुत शानदार रही। जैसे हम आज जीते हैं, ऐसे ही सेमीफाइनल में भी जीत जाएं। अब लग रहा है कि मेडल का कलर बदलना चाहिए।”

 

 

ललित के पिता ने कहा, “यह दिल थामने वाला मैच था। जब हमारे एक खिलाड़ी को निकाल दिया गया तो हम निराश हो गए थे। लग रहा था कि भारतीय टीम मैच हार जाएगी। लेकिन, ईश्वर की कृपा से हम जीत गए और अब लग रहा है कि मेडल का कलर बदल जाएगा।” ललित की मां ने कहा, “हम शुरू से मैच देख रहे थे। मैं लगातार भगवान शिव का नाम ले रही थी कि भारत क्वार्टर फाइनल मैच जीत जाए। जब मैच में बराबरी का गोल आया, तो भी मन को संतुष्टि नहीं मिली। मैं दुआ कर रही थी कि भारत अब शूटआउट में जीत जाए। ईश्वर से दुआ है कि भारत का मेडल आएगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय