Friday, September 20, 2024

नोएडा में चोरों ने 8 लोगों की चुराई मोटरसाइकिल, पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के विभिन्न जगहों से बदमाशों ने 8 वाहन चोरी कर लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि शाकिर अली ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल अपने घर नई आबादी में खड़ी की थी। अज्ञात चोरों ने वहां से उसकी बाइक चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि सुमित कपासिया ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल अल्फा-वन कमर्शियल बेल्ट में खड़ी की थी। जब वह अपना काम निपटाकर आए तो उन्होंने देखा कि अज्ञात बदमाशों ने बाइक चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि श्रीचंद शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आयुष जिंदल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने सेक्टर-50 स्थित महागुन सोसायटी के पास से उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है।
थाना फेस-तीन के प्रभारी राजकुमार ने बताया कि अक्षय कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने सेक्टर-68 से चोरी कर लिया है।

 

 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि दीपक नाम व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने अपनी बाइक सेक्टर-9 की एक फैक्ट्री के बाहर खड़ी की थी। उन्होंने बताया कि वहां से अज्ञात बदमाशों ने पीड़ित की बाइक चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वसीम राजा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी स्कूटी अज्ञात चोरों ने महागुण मार्ट के सामने से चोरी कर ली है। थाना नॉलेज पार्क में अवधेश नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने रमेश स्कूल के पास से चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय