Wednesday, May 8, 2024

सर्राफा व्यवसायी को बदमाशों ने मारी गोली, लाखों के आभूषण लूटे, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। मछली शहर कोतवाली स्थित परसुपुर तिराहे पर बुधवार देर शाम दुकान बंद कर घर लौट रहे सर्राफा व्यवसायी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया और आभूषण से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। घटना रायबरेली हाइवे स्थित परसुपुर चौराहे के समीप की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है। तीन टीमें गठित कर अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

मछलीशहर कोतवाली थाना क्षेत्र के उमराना मोहल्ला निवासी अशोक सोनी 38 वर्ष पुत्र गुलाब सोनी की खाखोपुर बाजार में लक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। बुधवार को देर सायं वह दुकान बन्द कर घर जा रहा था। परसूपुर चौराहे के पास पहले से ही घात लगाकर नकाबपोश बदमाश खड़े थे। व्यापारी के वहा पहुंचते ही उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन व्यापारी अपने बाइक से भागने लगा तो बदमाशो ने बाइक से पीछा कर पैर में गोली मारी जिससे वह घायल होकर सड़क किनारे खंदक में गिर गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसका बैग छीन कर पल्सर सवार बदमाश जौनपुर की तरफ भाग निकले। घायल व्यापारी के अनुसार बैग में 250ग्राम की करधन, 6ग्राम सोना, तथा पांच हजार नगद राशि थी। घटना की सूचना पर मछलीशहर थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घायल अशोक सोनी को लेकर सीएचसी मछलीशहर पहुचे जहा डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकत्सालय रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस द्वारा जगह जगह वाहन चेकिंग कर बदमाशो को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

वही इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी  देवेश कुमार सिंह ने बताया कि देर शाम मछली शहर के एक गांव में सर्राफा व्यवसाय से लूटपाट और गोली चलने की बात प्रकाश में आई इस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर छानबीन कार्य की जा रही है अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन-तीन में गठित कर विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय