Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में शौचालय की ग्रिल से लटका मिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर का शव,जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के कनावनी गांव में देर शाम सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमित ठाकुर (32) का शव शौचालय में लोहे की ग्रिल से लटका मिला। पत्नी और अन्य परिजनों ने शौचालय में लगे प्लास्टिक के गेट को दरांती से काटकर शव बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

इंदिरापुरम पुलिस ने बताया कि जगन्नाथ ठाकुर कनावनी गांव में गली नंबर-2 पुष्पा रोड पीर के सामने रहते हैं। शाम करीब 6:30 बजे उनका बेटा अमित शौचालय में गया था। काफी देर तक जब वह शौचालय से बाहर नहीं आया तो घर में मौजूद पत्नी, भाभी, मां और पिता को शक हुआ। पिता ने बेटे को बाहर आने के लिए आवाज दी लेकिन, अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई तो दरांती से शौचालय का प्लास्टिक का दरवाजा काटकर अंदर देखा तो अमित का शव लोहे की ग्रिल से लटका था।

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर पुलिस पहुंची थी तो अमित का शव शौचालय के बाहर गेट के पास रखा था। परिजनों से मामले की जानकारी की गई तो उन्होंने किसी भी विवाद के बारे में नहीं बताया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय