Friday, September 20, 2024

कानपुर में व्यापारी से हुई लूट का खुलासा, चार गिरफ्तार

कानपुर। साढ़ थाने की पुलिस टीम ने 7 अगस्त को व्यापारी हुई लूट का खुलासा करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लुटेरों के कब्जे से पुलिस टीम ने 45000 हजार नकद और वारदात में प्रयुक्त मिर्च पाउडर का पैकेट एवं दो मोटर साइकिल बरामद किया है। पुलिस चारो के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। लूट का खुलासा करने वाले पुलिस टीम को पच्चीस हजार का इनाम दिया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया कि पकड़े लुट करने वाले गिरोह के सदस्यों में साढ़ थाना क्षेत्र के लालपुर निवासी आजम उर्फ अरसे का पुराना आपराधिक इतिहास है। यही व्यापारी की रेकी करने का काम किया। वारदात में शामिल इसके दूसरा सहयोगी जूही थाना क्षेत्र के जूही धोबी तालाब गांव निवासी नीरज पासवान और इसका पड़ोसी ऋषि पासवान एवं घटना में शामिल चौथा आरोपित साढ़ के लालपुर गांव निवासी राजीव उर्फ राजू है।

 

उल्लेखनीय है कि 7 अगस्त को साढ़ थाना क्षेत्र के भेलसा गांव निवासी दीपक कुमार अपने कारोबार के संबंध में बैग में 45300 रुपए लेकर कहीं जा रहा था। लेकिन रास्ते में उसे आंख में मिर्च पाउडर डालकर अपराधी रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने वादी की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके संदिग्धों की तलाश कर रही थी। साढ़ थाने की पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर उक्त चार लुटेरों को गिरफ्तार किया और विधिक कार्रवाई करते जेल भेजने की कार्रवाई की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय