Thursday, September 19, 2024

बीजेपी जनकल्याण की नीतियों व मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए आगे बढ़ेगी-भूपेन्द्र सिंह चौधरी

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी आज शुक्रतीर्थ पहुंचे, जहां उन्होंने उपचुनाव मीरापुर विधानसभा को लेकर कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने ‘घर तिरंगा अभियान की शुरुआत की है, जो देशवासियों के लिए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अभियान के तहत 11 से 13 तारीख तक सभी विधानसभाओं में तिरंगा यात्रा आयोजित की जाएगी। यह यात्रा जन जागरण के उद्देश्य से की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि तिरंगा यात्रा के रूप में बाइक रैली की शुरुआत की गई है और स्वच्छता अभियान के अंतर्गत समाज में योगदान देने के लिए महापुरुषों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई की जा रही है। 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले विभाजन विभीषिका दिवस मनाया जाएगा, जिसमें उन सभी को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी जिन्होंने देश की आजादी में बलिदान दिया। इसके अलावा, 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी भाजपा के कार्यकर्ता सक्रिय रूप से भाग लेंगे। भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश की 10  विधानसभाओं में उपचुनाव होने वाले हैं, जिनकी तिथि अभी निर्धारित नहीं हुई है।

इस संदर्भ में भाजपा और राष्ट्रीय लोक दल की संयुक्त बैठक आयोजित की गई है, जिसमें चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनकल्याण की नीतियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए आगे बढ़ेगी और लोकतंत्र में जनता के निर्णय का सम्मान करेगी। उन्होंने आगे कहा विधानसभा में बांग्लादेश में नई सरकार ने शपथ ग्रहण कर लिया है और मुझे विश्वास है नागरिकों की सुरक्षा के लिए वहां शांति स्थापित हो।

उन्होंने यह भी बताया कि तिरंगा यात्रा के रूप में बाइक रैली की शुरुआत की गई है और स्वच्छता अभियान के अंतर्गत समाज में योगदान देने के लिए महापुरुषों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई की जा रही है। 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले विभाजन विभीषिका दिवस मनाया जाएगा, जिसमें उन सभी को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी जिन्होंने देश की आजादी में बलिदान दिया।

इसके अलावा, 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी भाजपा के कार्यकर्ता सक्रिय रूप से भाग लेंगे। भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभाओं में उपचुनाव होने वाले हैं, जिनकी तिथि अभी निर्धारित नहीं हुई है। इस संदर्भ में मीरपुर में भाजपा और राष्ट्रीय लोक दल की संयुक्त बैठक आयोजित की गई है, जिसमें चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी।

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनकल्याण की नीतियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए आगे बढ़ेगी और लोकतंत्र में जनता के निर्णय का सम्मान करेगी। उन्होंने आगे कहा विधानसभा में बांग्लादेश में नई सरकार ने शपथ ग्रहण कर लिया है और मुझे विश्वास है नागरिकों की सुरक्षा के लिए वहा शांति स्थापित हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय