Friday, October 11, 2024

लखनऊ में रामगोविन्द चौधरी के धरना से जोश में सपाई, बताया जेपी का सच्चा सिपाही

बलिया। लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को रोके जाने से जिले के सपाइयों में रोष दिखा। साथ ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी द्वारा लखनऊ में धरना की जानकारी मिलते ही सपाइयों में जोश दिखा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित विचार गोष्ठी में वक्ताओं ने कहा कि जयप्रकाश नारायण तानाशाही और पूंजीवाद के खिलाफ अजीवन संघर्षरत रहे। कहा कि जयप्रकाश जी को माल्यार्पण करने से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ में रोका जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष वहां न जाने पाएं, इसके लिए लोहे की चादर लगाकर सरकार ने यह साबित कर दिया कि भाजपा आजादी और स्वतंत्रता सेनानियों की विरोधी रही है।

 

आज़ादी की लड़ाई लड़ने वाले शहीदों और सेनानियों का अपमान प्रदेश की जनता देख रही है और इसका जवाब 2027 में अवश्य देगी। संगोष्ठी में पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी द्वारा सरकार के खिलाफ लखनऊ में बीच सड़क पर धरना देना चर्चा में रहा। सभी लोगों ने कहा कि रामगोविन्द चौधरी ने आज साबित कर दिखाया कि जयप्रकाश नारायण के आन्दोलन से निकला व्यक्ति जहां भी रहेगा, अन्याय और तानाशाही के खिलाफ सीना ठोक के खड़ा रहेगा।

इस अवसर पर सुशील कुमार पाण्डेय कान्हजी, रामजी गुप्ता, कामेश्वर सिंह, रामेश्वर पासवान, रोहित चौबे, डा. प्रमोद यादव, रामनाथ पासवान, धनजी यादव, कृष्ण भारती, राकेश यादव, दिग्विजय पासवान, अमित सिंह, सर्वजीत यादव, कृष्णानन्द यादव, अनिल राय व सुभाष यादव आदि थे। अध्यक्षता डाॅ.विश्राम यादव व संचालन बीरबल राम ने किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय