Friday, October 11, 2024

मुजफ्फरनगर में बिना कनेक्शन के चल रहे थे कोल्हू,बिजली विभाग ने मारा छापा

मुजफ्फरनगर। जनपद में कोल्हू का सीजन शुरू होने के साथ ही बिजली विभाग द्वारा कोल्हू परिसरों पर लगातार चेकिंग की जा रही है। 21 सितंबर 2024 को किए गए निरीक्षण में, एक कोल्हू बिना किसी वैध बिजली कनेक्शन के चलाया जा रहा था, जिसके लिए बिजली चोरी का मामला दर्ज किया गया। विभाग ने सभी कोल्हू संचालकों से अपील की है कि वे बिना वैध बिजली कनेक्शन के कोल्हू न चलाएं। अगर किसी को चेकिंग के दौरान बिना कनेक्शन के कोल्हू चलाते हुए पाया गया, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि जनपद में कोल्हू का सीजन शुरू होने के बाद विद्युत विभाग द्वारा लगातार चेकिंग की जा रही है। 21 सितंबर को शाहपुर-बुढ़ाना मार्ग के पास स्थित एक कोल्हू परिसर की जांच के दौरान, ग्राम हरसोली के निवासी मुस्तकीम पुत्र कालू बिना वैध बिजली कनेक्शन के कोल्हू चलाते हुए पाए गए। इसके लिए उनके खिलाफ विद्युत चोरी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

विद्युत विभाग ने सभी कोल्हू संचालकों से अपील की है कि वे बिना वैध बिजली कनेक्शन के कोल्हू न चलाएं। आकस्मिक चेकिंग के दौरान यदि किसी को बिना वैध कनेक्शन के कोल्हू चलाते हुए पाया गया, तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी, साथ ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सभी कोल्हू संचालकों से अनुरोध है कि वे वैध बिजली कनेक्शन के लिए संबंधित क्षेत्र के विद्युत अधिकारियों से संपर्क कर उचित व्यवस्था करवाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय