Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में पत्नी ने नहीं दिए रुपये तो पति सिर में ईंट मारकर हुआ फरार

गाजियाबाद। मसूरी क्षेत्र के कुशलिया सुसराल में रह रहे पति ने रुपये ने देने पर सोती हुई पत्नी के सिर में ईंट व किसी वस्तु से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सिर पर कपड़ा ढककर पत्नी को बेहोशी की हालत में छोड़कर कहीं चला गया। सुबह बच्चों ने उठकर देखा तो उनकी मां खून से लतपथ बेहोश पड़ी थी, जिसकी सूचना बच्चों ने अपने मामा को दी। मामा ने अपनी घायल बहन को डासना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसे जिला संयुक्त अस्पताल से दिल्ली जीटीबी रेफर कर दिया। पीड़िता के भाई ने अपने बहनोई के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मसूरी क्षेत्रांतर्गत गांव कुशलिया निवासी आदिल पुत्र साबिर अली ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी बहन चांदनी 35 का विवाह डासना निवासी चांद 37 के साथ 18 वर्ष पूर्व हुआ था। डासना का घर उसके बहनोई ने बेच दिया और किराये के मकान में रहने लगा। गाजियाबाद में गाड़ियों की कमानी का काम करता था। सुसराल वालों ने चांद को कुशलिया बुलाकर अपने पास रहने के लिए जगह दे दी। आरोप है कि आये दिन पति पत्नी में अक्सर विवाद रहता था। वहीं सोमवार की शाम चांदनी और पति चांद में पैसों को लेकर झगड़ा हुआ, जबकि जिन रुपयों को वह मांग रहा था वे उसके भाई अल्ताफ के रखे थे तो चांदनी ने वे रुपये उसे नहीं दिए।

 

 

चांदनी के घर वालों को पता चला तो दोनों पति-पत्नी को समझा-बुझाकर शांत कर दिया। इसी बात को लेकर मंगलवार सुबह सवेरे इनके बच्चे जब उठे तो उनकी मां के मुंह पर कपड़ा ढका हुआ था और खून बह रहा था। लेकिन इनका पिता चांद वहां से गायब था। बच्चों ने अपने ननिहाल में अपने नाना और मामा से बताया तो उन्होंने आकर देखा। वे उसे तुरंत डासना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन वहां चिकित्सक ने प्रथम उपचार के बाद घायल को जिला संयुक्त अस्पताल भेज दिया। जहां से उसे गंभीर अवस्था में जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उसकी स्थिति ज्यादा खून निकलने से गंभीर बताई जा रही है। चांदनी के भाई आदिल ने बताया कि उसका बहनोई चांद संदूक में रखे भाई के 20 हजार रुपये और एक मोबाइल भी लेकर चला गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय