Friday, September 20, 2024

ग्रेनो वेस्ट में बाइक सवार बदमाशों का कहर, लूट की तीन घटनाओं से जनता में दहशत

नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में लूट व झपटमारी की बढ़ती घटनाओं से लोगबाग डरे व सहमे हुए हैं। बाइक सवार बदमाशों ने लूट की तीन घटनाओं को अंजाम देकर लोगों के मन में दहशत पैदा कर दी है। पीड़ितों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर बाइक सवार अज्ञात बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है।
 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार पंचशील मार्केट के सामने आफिस जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ी एक युवती के गले से बाइक सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। इसके अलावा बदमाशों ने एक इंजीनियर का कीमती आईफोन, बच्चों को स्कूल छोड़कर घर आ रहे एक व्यक्ति के गले से सोने की चेन लूटकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए हैं।

 

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि वंदना पुत्री जयकुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह इको विलेज सोसायटी में रहती है। पीड़िता के अनुसार वह पंचशील मार्केट के सामने ऑफिस जाने के लिए बस का इंतजार में खड़ी थी, तभी हनुमान मंदिर की तरफ से बाइक पर सवार होकर आए दो लड़कों ने उसके गले से सोने की चेन लूट ली।

 

 

उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा इसी थाना क्षेत्र से एक इंजीनियर अखिलेश कुमार मिश्रा पुत्र गिरजा शंकर मिश्रा का कीमती आईफोन-15 तथा बच्चों को स्कूल छोड़कर घर वापस आ रहे चितरंजन त्रिपाठी के गले से अज्ञात बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली है। थाना बिसरख के प्रभारी ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय