Thursday, September 19, 2024

कोलकाता की घटना को लेकर शामली चिकित्सा 24 घंटे की हड़ताल पर

शामली। कोलकाता में महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार व हत्या की घटना को लेकर शामली के डॉक्टरों ने 24 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया तथा शनिवार 10:00 बजे घटना के विरोध में प्रधानमंत्री के नाम जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया। वही चिकित्सकों ने घटना के प्रति गहरा रोशन किया तथा चिकित्सकों की सुरक्षा की मांग की।

आई एम ए के नेतृत्व में जनपद के सभी डॉक्टरों ने कोलकाता में ट्रेनी महिला चिकित्सक के साथ हुई बलात्कार वह हत्या की घटना के बाद चिकित्सकों में रोष है। भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो तथा चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए कानून बनाकर उन्हें शक्ति से लागू किए जाने की मांग को लेकर शामली में चिकित्सकों ने प्रदर्शन किया तथा प्रधानमंत्री के नाम एक विज्ञापन डीएम के माध्यम से भिजवाया। कलेक्ट में डीएम की अनुपस्थिति में एसडीएम ने चिकित्सकों से ज्ञापन लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

चिकित्सकों का कहना है कि आए दिन किसी न किसी चिकित्सक को मरीज के परिजनों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। तथा कई घटनाएं लोगों के संज्ञान में भी नहीं आती तथा चिकित्सकों के साथ मारपीट वह चिकित्सालय में तोड़फोड़ की घटना होती है। चिकित्सक जो जन भावना से जनता की सेवा में लगा हुआ है। उसके सुरक्षा के लिए सरकार को उचित कदम उठाने चाहिए। चिकित्सकों ने कानून बनाकर चिकित्सकों की सुरक्षा की मांग की तथा रेजिडेंशियल चिकित्सा के लिए अलग से रूम उपलब्ध कराने की मांग।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय