Friday, September 20, 2024

नोएडा में निर्यातक कंपनी से 2 किलो सोना चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार

नोएडा। थाना फेस-2 क्षेत्र के एनएसईजेड (विशेष निर्यात जोन) स्थित एक कंपनी से लगभग दो किलो सोना चोरी करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से चोरी किये गये सोने के तारों के 02 गुच्छे, सोने की चेन का 1 गुच्छा, तथा 49 हजार रूपये बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल हृदेश कठरिया ने बताया कि विशेष निर्यात जोन में स्थित एक कंपनी के अधिकारी ने कुछ दिन पूर्व थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी कंपनी सोने की जेवरात बनाकर विदेश भेजती है। उन्होंने बताया कि देवेंद्र उर्फ देव पुत्र भीकम चंद, विनय उर्फ बॉबी पुत्र मुन्नालाल शर्मा तथा हरीश यादव पुत्र विक्रम सिंह को 18 कैरेट का 2 किलो सोना जेवरात बनाने के लिए दिया गया था। इन लोगों को कंपनी के अंदर ही बैठकर जेवरात बनाने थे। लेकिन उन्होंने कंपनी से सोना चोरी कर लिया तथा भाग गए।

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर थाना पुलिस ने आज तीनों को एनएसईजेड तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से चोरी गये सोने में से सोने के तारांे के 2 गुच्छे, सोने की चेन का एक गुच्छा कुल वजन 788.83 ग्राम एवं चोरी के सोने की बिक्री के 49 हजार रूपये बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 18 कैरेट सोना को गला कर 22 कैरेट का बना दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय