Friday, September 20, 2024

अंकिता लोखंडे ने ‘पवित्र रिश्ता’ की सह-कलाकार अपर्णा दीक्षित संग मनाई राखी

मुंबई। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के रक्षाबंधन उत्सव में ‘पवित्र रिश्ता’ में उनकी सह-कलाकार अपर्णा दीक्षित भी शामिल हुईं। अंकिता के इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस फोटो-शेयरिंग एप्लीकेशन पर अभिनेत्री ने अपने घर से रक्षाबंधन समारोह की एक झलक दिखाई। फोटोज में अंकिता को ग्रीन ब्रोकेड बॉर्डर वाली नीली साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है। इस खास मौके के लिए उन्‍होंने नेचुरल मेकअप लुक को चुना और अपने बालों में जूड़ा बांधा। एक्सेसरीज के लिए उन्होंने मोतियों का हार पहना है। वहीं, अपर्णा ने प्लेन गोल्डन साड़ी पहनी थी और इसे उन्‍होंने स्लीवलेस ब्लैक ब्लाउज के साथ पेयर किया। इसके साथ अपर्णा ने मिनिमल मेकअप चुना और उन्‍होंंने भी अपने बालों को बाधा हुआ था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्‍होंने अपने इस लुक को गोल्डन और व्हाइट झुमकों के साथ पूरा किया। अपर्णा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह अंकिता को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं। हम आगे अंकिता को अपर्णा को गले लगाते और कैमरों के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। अपर्णा द्वारा शेयर किए गए एक और वीडियो में वह अंकिता के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं। क्लिप को कैप्शन दिया गया था, “बस हंसते-हंसते यूं ही रहेंगे हम हमेशा”। इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स वाली अपर्णा ने अपने भाई और अभिनेता अगम दीक्षित के साथ एक पोस्ट शेयर की। तस्वीरों में भाई-बहन की जोड़ी कैमरे के सामने पोज में खुश नजर आ रही है। अंकिता का अपने घर पर अगम को राखी बांधते हुए एक वीडियो भी है। अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर, 2021 को मुंबई में एक पारंपरिक समारोह में शादी की थी। काम की बात करें तो इस जोड़े ने विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में हिस्सा लिया था।

 

 

वे फिलहाल ‘लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में नजर आ रहे हैं। इस शो में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, निया शर्मा, जन्नत जुबैर रहमानी, रीम शेख, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं। इसकी मेजबानी भारती सिंह करती हैं और इसके जज शेफ हरपाल सिंह सोखी हैं और यह ‘कलर्स’ पर प्रसारित होता है। अंकिता ने 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना की भूमिका से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस शो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मानव की भूमिका निभाई थी। अंकिता और सुशांत एक रोमांटिक रिश्ते में थे, हालांकि, 2016 में वे अलग हो गए थे। वह ‘एक थी नायिका’, ‘झलक दिखला जा 4’ और ‘कॉमेडी सर्कस का नया दौर’ का भी हिस्सा रही हैं। अंकिता ने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित 2019 की ऐतिहासिक जीवनी पर आधारित एक्शन ड्रामा ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। कृष जगरलामुदी और कंगना रनौत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

 

वह ‘बागी 3’ और ‘द लास्ट कॉफी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 39 वर्षीय अंकिता को आखिरी बार विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में देखा गया था। इसका निर्देशन फिल्‍म में मुख्य भूमिका भी निभाने वाले सह-लेखन और सह-निर्माण रणदीप हुड्डा ने किया है। अपर्णा फिलहाल धारावाहिक ‘तुलसी-हमारी बड़ी सयानी’ में नजर आ रही हैं, जिसमें हरीति जोशी और दिशांक अरोड़ा भी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय