Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में गैंगरेप की घटना बता तोड़फोड़ करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई- पुलिस

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म मामले के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने गैंगरेप की झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन डिवीजन के डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया, “गुरुवार को थाना लिंक रोड में डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने शिकायतकर्ता के घर में घुसकर मारपीट की है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घटनास्थल पर पहुंचे तो पीड़िता के परिवार ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी के साथ उसी गली में कबाड़ी का काम करने वाले एक युवक, फैजान द्वारा दुष्कर्म किया गया। इसके बाद फैजान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया और उसकी पहचान पीड़िता द्वारा की गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि फैजान ने घर में घुसकर उसकी पिटाई की, उसके बाल खींचे और नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिसके बाद बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया।” मेडिकल रिपोर्ट में भी इस आरोप की पुष्टि हुई,और फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया। डीसीपी के मुताबिक, “शाम को कुछ अज्ञात उपद्रवी लोगों ने अफवाह फैलाते हुए दावा किया था कि पीड़िता के साथ गैंगरेप हुआ है।

 

 

इसके परिणामस्वरूप उन्होंने रोड जाम किया और कबाड़ी की दुकान में तोड़फोड़ की। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की है और उपद्रवियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, जो भी अराजकता फैलाने वाले लोग होंगे, उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।” बता दें, गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले लड़के पर मारपीट और बलात्कार का आरोप था।

 

 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में पूछताछ कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान अफवाह फैली की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है और भीड़ इकट्ठा हो गई। गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ की और एक ई रिक्शा में आग लगा दी थी, जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया। मौके पर गाजियाबाद के एडिशनल कमिश्नर पहुंच पीड़ित परिजनों से बात कर उन्हें और भीड़ को समझाने का प्रयास करते दिखे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय