Thursday, May 9, 2024

रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष और अखिलेश सरकार में मंत्री रही अरुणा समेत कई सपा नेता भाजपा में शामिल, कांग्रेस अध्यक्ष भी हुए भाजपाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ- उत्तर प्रदेश में पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार में मंत्री रहीं अरूणा कोरी और कांग्रेस के निर्वतमान शहर अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू समेत समाजवादी पार्टी (सपा),कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के कई दिग्गज नेता रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये।

पार्टी के राज्य मुख्यालय पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजदूगी में इन नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। श्रीमती कोरी कानपुर नगर की बिल्हौर विधानसभा सीट से विधायक रह चुकी हैं। इसके अलावा शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव अज्जू , रालोद बिजनौर के पूर्व जिलाध्यक्ष व विधानसभा प्रत्याशी राहुल चौधरी, रालोद के जिला महासचिव राजेन्द्र भारती, सपा से वांदा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी देवराज गुप्ता ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उपमुख्यमंत्री ने सपा, कांग्रेस व रालोद के नेताओं व कार्यकर्ताओं का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकारें पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय पथ पर बढ़ते हुए गांव, गरीब, किसान, नौजवान की आर्थिक उन्नति से अंत्योदय लक्ष्य को प्राप्त कर रह है।

श्री पाठक ने कहा कि वैभवशाली राष्ट्र निर्माण तथा सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का मूलमंत्र लेकर कार्य कर रही भाजपा सरकारों के कार्य तथा सबका-साथ, सबका-विकास व सबके के विश्वास की विचारधारा के साथ जुड़ते हुए बड़ी संख्या में विभिन्न दलों के लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय