Thursday, September 19, 2024

नौ साल पहले घर से गया युवक गाजियाबाद पुलिस ने ढूढ निकाला

गाजियाबाद। लोनी में नौ साल पहले घर से लापता हुआ युवक शकलपुरा गांव निवासी राकेश को पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से परिजनों को मिला दिया। पुलिस के साथ शाहजहांपुर गए परिजन उसे लेकर घर आ गए हैं। लापता राकेश का फेसबुक पर नाचते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

परिजनों ने कई सालों तक तलाश किया और गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि करीब नौ साल पहले 13 सितंबर 2015 को थाना लोनी पर घर से नाराज होकर गए राकेश की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। राकेश किसी बात पर परिजनों से नाराज हुआ था। परिजनों ने उसे सभी रिश्तेदार, दोस्तों से संपर्क किया और तलाश किया लेकिन राकेश कहीं नहीं मिला था। परिजन राकेश का फोटो देकर दिल्ली, यूपी, हरियाणा समेत अन्य इलाकों में गए थे। लेकिन वह कहीं नहीं मिला। पुलिस ने भी गुमशुदगी दर्ज कर खानापूर्ति की थी। राकेश के गायब होने की जानकारी परिवार और सभी रिश्तेदारों को थी। राकेश का रिश्तेदार जो दिल्ली पुलिस में है। वह अपनी फेसबुक चला रहे थे। तभी उन्होंने फेसबुक पर वीडियो देखा। वीडियो में राकेश जैसा दिखने वाला युवक नाच रहा था।

 

 

उन्होंने गौर से देखा, तो वह राकेश ही नजर आया। रिश्तेदार राकेश के घर पहुंचा और परिजनों को वीडियो दिखाई। परिजनों ने राकेश को पहचान लिया। इसके बाद परिजनों ने जिस फेसबुक आईडी पर वीडियो डली हुई थी, उसकी फ्रेंड लिस्ट को चेक किया। फ्रेंड लिस्ट में छह लोग ही थे। परिजनों ने सभी को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। राकेश के एक दोस्त ने परिवार के सदस्य को दोस्त बना लिया। इसके बाद परिजनों ने उस दोस्त से फोन कर संपर्क किया। दोस्त के बताए पते पर परिजन पहुंचे। दोस्त ने बताया कि राकेश हरिद्वार में किसी कंपनी में काम करता है। परिजनों ने कंपनी में संपर्क किया, तो पता चला कि वह शाहजहांपुर में रह रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय