Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में जिला अस्पताल में मरीज के तीमारदार ने की स्टाफ नर्स के साथ मारपीट, कार्य बहिष्कार की घोषणा

मुजफ्फरनगर। जिला अस्पताल में एक मरीज के तीमारदार पर स्टाफ नर्स के साथ मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए पैरामेडिकल स्टाफ ने कार्य बहिष्कार की घोषणा कर दी। चिकित्सक और जिला अस्पताल का स्टाफ काम छोड़कर अस्पताल परिसर में आ गए। शहर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

जिला अस्पताल में प्रधानमंत्री कायाकल्प योजना के तहत वार्षिक निरीक्षण के लिए लखनऊ से चिकित्सकीय अधिकारियों की टीम आई हुई है। जिला अस्पताल के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ. योगेंद्र तिरखा ने बताया कि कायाकल्प योजना के निरीक्षण के लिए जब टीम के अधिकारी एक्स्ट्रा वार्ड में पहुंचे तो वहां ड्यूटी पर तैनात स्टाफ नर्स ने मरीज के अटेंडेंट को बाहर जाने के लिए कहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि बिलकिस नाम की एक मरीज की अटेंडेंट ने स्टाफ नर्स के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि विरोध करने पर वहां यूनियन कार्यकर्ता पहुंच गए और उन्होंने अस्पताल कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया, जिसको लेकर जिला अस्पताल के चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ में रोष फैल गया। अस्पताल कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार की घोषणा करते हुए परिसर में प्रदर्शन शुरू कर दिया।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राकेश कुमार ने अस्पताल कर्मचारियों से अपने ऑफिस में बातचीत की। इस दौरान शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अक्षय शर्मा ने नाराज जिला अस्पताल कर्मचारियों को कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया। उधर कुछ यूनियन कार्यकर्ताओं ने शहर कोतवाली पहुंचकर जिला अस्पताल कर्मचारियों पर भी अभद्रता करने का आरोप लगाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय