Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद के पूर्व बार अध्यक्ष समेत नौ अधिवक्ता पर केस दर्ज

गाजियाबाद। जिले के बार सभागार में आम सभा के दौरान पूर्व बार अध्यक्ष राकेश त्यागी पर अपने समर्थक अधिवक्ताओं के साथ मिलकर तोड़फोड़ करने, वर्तमान अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने और बार का फर्जी लेटरहेड बनाकर खुद को अध्यक्ष घोषित करने का आरोप लगा है। मामले में वर्तमान बार अध्यक्ष दीपक शर्मा ने पूर्व बार अध्यक्ष राकेश त्यागी, सुबोध त्यागी, वीरेंद्र त्यागी, राजीव त्यागी, असालतपुर निवासी सुबोध त्यागी, जुगल त्यागी, सोमेश त्यागी, नितिन चंदेला, प्रियांक त्यागी और 15-20 अज्ञात के खिलाफ कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बार एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष दीपक शर्मा शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 29 अगस्त को बार की आमसभा बुलाई गई थी, जिसमें बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश की ओर से कोरोना पीड़ित अधिवक्ताओं के लिए 20 लाख की सहायता राशि और 2023-24 कार्यकारिणी के दौरान लेखा-जोखा में मिली अनियमितता पर चर्चा की जानी थी।

 

 

सभा में चर्चा की जा रही थी। तभी पूर्व बार अध्यक्ष राकेश त्यागी कैली अपने समर्थक सुबोध त्यागी, वीरेंद्र त्यागी, राजीव त्यागी, सुबोध त्यागी (असालतपुर), जुगल त्यागी, सोमेश त्यागी, नितिन चंदेल और प्रियांक त्यागी व 15-20 अन्य समर्थकों के साथ बार सभा में मंच पर आ गए। मंच पर चढ़कर उन्होंने मेज और कुर्सियों को तोड़कर साउंड सिस्टम भी तोड़ दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय