Friday, September 20, 2024

नगर पालिका शामली ईओ के निलंबन की मांग पर अड़े सभासद, डीएम से मांगी धरने की प्रमीशन

शामली। नगर पालिका परिषद् शामली के सभासद के साथ कथित तौर पर ईओ द्वारा फोन पर अभद्रता किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। नगर पालिका के सभासदों ने इस मामले में डीएम से शिकायत कर ईओ का निलंबन कराने की मांग की है। ऐसा नही होने पर डीएम से अनिश्चिकालीन धरना प्रदर्शन की अनुमति भी मांगी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सोमवार को शामली नगर पालिका के सभासद निशिकांत संगल, राजीव गोयल, सेठपाल व अनिल उपाध्याय आदि कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर शिकायती पत्र लेकर पहुंचे। उन्होंने बताया कि नगर पालिका के ईओ द्वारा वार्ड नंबर 5 के सभासद राजीव गोयल के साथ फोन पर अभद्रता की गई है। सभासदों ने डीएम से ईओ के निलंबन की मांग की है और ऐसा नही होने पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने की अनुमति भी मांगी है। डीएम दफ्तर पहुंचे सभासदों ने बताया कि वार्ड नंबर—5 से निर्विरोध निर्वाचित हुए बीजेपी सभासद राजीव गोयल ने 6 सितंबर को ईओ को जनहित कार्यों के संबंध में फोन किया था, लेकिन ईओ आग बबूला हो गए और फोन पर अभद्रता शुरू कर दी।

 

 

आरोप है कि ईओ ने यह भी कहा कि तुम मेरी शिकायत करते हो और मेरा बाल भी नही उखड़वा पाओगे। सभासदों ने बताया कि वें पूर्व भी ईओ साहब के खिलाफ हठधर्मिता, अभद्र भाषा का प्रयोग करने और अनियमित कार्यों के माध्यम से राजस्व को हानि पहुंचाने की शिकायत लिखित में दे चुके हैं। सभासदों ने डीएम से ईओ के संबंध में जांच कराते हुए उनके निलंबन की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय