Friday, September 20, 2024

हमीरपुर में एंटी करप्शन की टीम ने पीडब्ल्यूडी के जेई को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

हमीरपुर। हमीरपुर में एंटी करप्शन टीम ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के जूनियर इंजीनियर (जेई) रमेश गुप्ता को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जेई पर आरोप है कि उन्होंने ठेकेदार से FD रिलीज करने के लिए 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। ठेकेदार ने इस भ्रष्टाचार की शिकायत एंटी करप्शन टीम से की थी, जिसके बाद बांदा से आई टीम ने कार्रवाई करते हुए जेई को पीडब्ल्यूडी कार्यालय से पकड़ा। जेई रमेश गुप्ता के पास नगर पंचायत सुमेरपुर का अतिरिक्त चार्ज भी था। टीम ने रमेश गुप्ता के खिलाफ सदर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है।

 

बता दें कि नगर पंचायत सुमेरपुर से संबद्ध लोक निर्माण विभाग खंड-दो में कार्यरत अवर अभियंता को बांदा से आई 14 सदस्यीय एंटी करप्शन टीम ने ठेकेदार से 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। ठेकेदार की तहरीर पर सदर कोतवाली में एफआइआर दर्ज की गई है। टीम ठेकेदार को अपने साथ बांदा ले गई है।

लोक निर्माण विभाग खंड संख्या-दो में कार्यरत अवर अभियंता रमेश गुप्ता नगर पंचायत सुमेरपुर से संबद्ध हैं। सुमेरपुर निवासी नगर पंचायत के ठेकेदार ने नगर पंचायत में वर्ष 2022-23 में विकास कार्य कराए थे। इन कार्यों का भुगतान हो चुका था। इसकी जमा पूंजी निकाले जाने को लेकर ठेकेदार कई दिनों से अवर अभियंता के चक्कर लगा रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय