Friday, September 20, 2024

मंदिरों के नजदीक नॉनवेज होटल को हटाने की स्वामी यशवीर महाराज की चेतावनी

शामली : मंदिरों के आसपास चलने वाले नॉनवेज होटल को लेकर बघरा आश्रम के महंत स्वामी यशवीर महाराज ने वीडियो बयान जारी करते हुए चेतावनी दी है कि अगर पुलिस प्रशासन द्वारा मंदिरों के आसपास चलने वाले नॉनवेज होटल को तीन दिन में बंद नहीं कराया गया तो वह खुद अपने लोगों के साथ मिलकर दुकानों को बंद कराएंगे। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

थानाभवन में धार्मिक स्थलों के आसपास कई मुस्लिम होटल नॉनवेज खाद्य पदार्थ खुलेआम बेचने का काम कर रहे थे। वहीं आसपास में कई ठेलियों पर भी नॉनवेज बेचा जा रहा था। पिछले काफी समय से हिंदू समाज के लोग मंदिरों के आसपास खुले में मीट बेचना एवं ऐसे नॉनवेज होटल को बंद करने की मांग कर रहे थे। मामले में खबरें भी प्रकाशित हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

खबर प्रकाशित होने पर पुलिस ने कई होटलों को बंद कर दिया था, लेकिन दो दिन बाद ही दोबारा से नॉनवेज होटल का संचालन शुरू हो गया। सूत्रों की माने तो कुछ दूसरे समुदाय के जनप्रतिनिधियों के दबाव में पुलिस द्वारा यह ढील दी गई है। महंत स्वामी यशवीर महाराज ने एक वीडियो बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि थानाभवन के आश्रम पंच तीर्थी एवं संत रविदास मंदिर व थाने में मौजूद मंदिर के आसपास मुसलमान मांस की दुकान चलाते हैं यह लोग मंदिर में जाने वाली महिलाओं लड़कियों पर फब्तियां कसते हैं।

 

 

शामली पुलिस कप्तान इसका संज्ञान ले एवं मंदिरों के आसपास नियम के अनुसार चलने वाली मांस की दुकान एवं ठेले अगर तीन दिन में बंद नहीं हुई तो हिंदू समाज को साथ लेकर मांस की दुकान हटाकर आएंगे हम किसी भी कीमत पर मंदिरों के आसपास ऐसे होटल एवं ठेले बर्दाश्त नहीं करेंगे उन्होंने लोगों से भी साथ चलने और तैयार रहने की अपील की है। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय