Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगरः बरसात में ही दौरे पर पहुंची एसडीएम सदर, बाढ़ क्षेत्र, गौशाला व बारिश में गिरे मकानों का किया निरीक्षण

मुजफ्फरनगर। जनपद में 36 घण्टे से लगातार हो रही बरसात के चलते मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है। आज एसडीएम सदर निकिता शर्मा बरसात में ही रामपुर तिराहा गौशाला पहुंची और ओचक निरीक्षण किया। गौशाला में तैनात संबंधित कर्मचारियों को गायों के लिए उचित व्यवस्था के दिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा एसडीएम सदर निकिता शर्मा ने बरसात के कारण छपार थाना क्षेत्र के गांव खुद्दा और शहर कोतवाली क्षेत्र के नियाजुपुरा में गिरे मकानों का दौरा किया। उन्होंने नायब तहसीलदार को प्रभावित परिवारों की सहायता और मुआवजे के लिए त्वरित कार्रवाई करने के आदेश दिए। इसके साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवारों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और अन्य प्रभावित क्षेत्रों का भी भ्रमण किया।

 

वहीं एसडीएम सदर निकिता शर्मा ने शेरपुर खादर में एक बैठक आयोजित कर बाढ़ और फसल हानि से संबंधित जानकारी स्थानीय लोगों से प्राप्त की। उन्होंने ग्रामवासियों को बाढ़ चौकियों और अन्य आवश्यक संसाधनों के बारे में भी जानकारी दी। एसडीएम ने क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया कि प्रशासन पूरी तरह से बाढ़ से निपटने के लिए तैयार है और उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। प्रशासन की ओर से सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं ताकि लोगों की सुरक्षा और मदद सुनिश्चित की जा सके।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय