Friday, September 20, 2024

नोएडा में बिल्डर के कर्मचारी ने लूट की दी झूठी सूचना, भाई समेत गिरफ्तार, 17 लाख बरामद

नोएडा। एक बिल्डर के पास काम करने वाले एक कर्मचारी ने लाखों रुपए के गबन करने की इरादे से अपने सगे भाई के साथ मिलकर लूट की झूठी सूचना पुलिस को दे दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

लूट की सूचना पर मामले की जांच-पड़ताल कर रही थाना सेक्टर-126 पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कर्मचारी और उसके भाई को गिरफ्तार कर उसके पास से 17 लाख रुपए बरामद कर लिया है। अभियुक्तों ने मालिक के पैसे हड़पने की नीयत से लूट की झूठी योजना बनाई थी।

 

सेक्टर-14ए स्थित अपर पुलिस उपायुक्त कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि अतुल अग्रवाल ने थाना सेक्टर-126 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका सेक्टर-18 में ऑफिस है। अतुल अग्रवाल का प्रकाश डेवलपर्स के नाम से बिल्डर का काम है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनके यहां काम करने वाला रोहित भाटी पुत्र तेजवीर भाटी निवासी दादरी 17 लाख रुपए कैश कलैक्शन कर कंपनी आ रहा था।

 

 

उसने कंपनी के लोगों को सूचना दी की हथियारबंद बदमाशों ने उससे 17 लाख रुपए हाजीपुर अंडरपास के पास से लूट लिया है।  पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एडीसीपी ने बताया कि पुलिस ने जब जांच की तो रोहित के बयान में विरोधाभास आया। शक होने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने अपने मालिक के पैसे हड़पने की नीयत से लूट की झूठी योजना बनाई थी। इस घटना में उसका भाई राहुल भी शामिल है।

 

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में रोहित भाटी व षड़्यंत्र में शामिल इसके सगे भाई राहुल भाटी को सेक्टर-37 नोएडा बस स्टैण्ड के पास से गिरफ्तार किया गया है। दोनों अभियुक्त कंपनी से गबन की गयी रकम को लेकर भागने की फिराक में खड़े थे। अभियुक्त रोहित भाटी ने बताया कि वह करीब डेढ़ महीने से कंपनी में कैश कलैक्शन का काम कर रहा था। इतना रूपया देखकर मन में लालच आ गया। मैंने अपने भाई राहुल के साथ मिलकर रुपयों को गबन करने की योजना बनायी और अपने भाई को कल शाम हाजीपुर अण्डरपास के पास आने के लिए कहा।

 

 

 

जैसे ही मेरा भाई राहुल भाटी आया मैंने सारी रकम राहुल भ् को देकर भेज दिया था। फिर मैंने 17 लाख रुपये बदमाशों द्वारा लूटे जाने की सूचना कंपनी के मालिक को फोन पर दी। आज हम दोनों भाई इन रुपयों को दो बैग में रखकर इन्हें ठिकाने लगाने के उद्देश्य से सेक्टर-37 पर सवारी की प्रतीक्षा में थे। जहां से पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय