Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में स्पा सेंटर पर छापा, वेश्यावृत्ति धंधा चलाने पर पति-पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर-नई मंडी में भोपा रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने की सूचना पर पुलिस ने आज छापा मारा, जहां एक दंपति द्वारा स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलाये जाने के सबूत मिलने के बाद पुलिस ने दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

नई मंडी पुलिस को सूचना मिल रही थी कि भोपा रोड पर एसडी कॉलेज के सामने ऊपर बनी दुकानों में दी रॉयल सैलून  एंड स्पा एक्यूप्रेशर के नाम से केंद्र चलाया जा रहा है, जहां खुलेआम वेश्यावृत्ति कराई जा रही है, जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप और सीओ  नई मंडी रूपाली राव ने नई मंडी कोतवाली पुलिस की मदद से छापा मारा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को मौके पर तो कुछ नहीं मिला लेकिन पीछे लगी खिड़की से चार युवती व तीन युवकों को भागते देखा गया। वहां  से पुलिस को आपत्तिजनक वस्तु, दो रजिस्टर, एक बिल स्लिप और एक कोरा रजिस्टर मिला है।

पुलिस ने बताया कि यह सेंटर विक्की और उसकी पत्नी मिलकर चलाते थे, यह दोनों पूर्व समय में भी ग्रैंड प्लाजा मॉल में इसी तरह से स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चला रहे थे, मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों जेल गए थे, जहां से जमानत पर रिहा होने के बाद फिर से वही सेंटर चला रहे थे।

सीओ नयी मंडी रूपाली राव ने बताया कि दंपति के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी सर गर्मी से तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय