Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में गणेश विसर्जन के दौरान बुढ़ाना का युवक खतौली गंगनहर में बहा, तलाश जारी

खतौली। अनंत चतुर्दशी पर्व पर परिजनों के साथ गंग नहर में गणेश विसर्जन करने को आया युवक नहर के पानी में डूब गया। युवक के नहर में डूबने से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की गंग नहर के पानी में तलाश कराई। लेकिन नहर में डूबे युवक का कुछ पता नहीं चल सका।

जानकारी के अनुसार अनंत चतुर्दशी पर्व पर थाना बुढ़ाना क्षेत्र के गांव बवाना का रहने वाला युवक राजीव अपने परिजनों के साथ गंग नहर में गणेश विसर्जन करने आया था। बताया गया कि गंग नहर घाट पर गणेश जी को सलाने के दौरान राजीव 25 वर्ष संतुलन बिगडऩे से नहर में गिर पड़ा। देखते ही देखते राजीव पानी के तेज़ बहाव में बह गया। राजीव को नहर में डूबते देख परिजनों में हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शोर शराबा होने पर घाट पर नहा रहे कुछ युवकों ने राजीव की पानी में तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। गणेश विसर्जन करते युवक के नहर में डूबने की खबर मिलते ही सीओ रामाशीष यादव और कोतवाल बृजेश शर्मा आनन फानन गंग नहर पहुंच गए। पुलिस देर रात तक गोताखोरों की मदद से नहर में राजीव की तलाश करने में लगी हुई थी।

युवक राजीव में नहर में डूबने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजन पुलिस, ग्रामीणों और गोताखरों की मदद से राजीव की नहर के पानी में तलाश करने में जुटे हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय