Friday, September 20, 2024

खतौली एसडीएम ने जेसीबी से अवैध कब्जा हटवाया,कहा-सरकारी भूमि पर किसी का अवैध कब्जा बर्दाश्त नही

मुज़फ्फरनगर। एसडीएम मोनालिसा जौहरी की इस तरह की कार्यशैली निश्चित रूप से उनके नेतृत्व और प्रशासनिक क्षमता को दर्शाती है। उनका विवादित मामलों को तेजी से और निष्पक्षता से निपटाने का यह प्रयास प्रशासनिक सुधार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा सकता है। ऐसे अधिकारी जो कानून व्यवस्था को प्रभावी ढंग से लागू करने और लंबित मामलों को जल्द से जल्द सुलझाने में सक्षम होते हैं, वे न केवल जनता का विश्वास अर्जित करते हैं, बल्कि अपने कार्यक्षेत्र में भी अनुकरणीय उदाहरण पेश करते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खतौली तहसील के अंतवाड़ा गाँव में पिछले एक साल से सरकारी तालाब में पानी निकासी का विवाद चल रहा था, जिससे गाँववासियों को बारिश के मौसम में गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। इस विवाद को सुलझाने के लिए एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने बीडीओ, नायब तहसीलदार, और पुलिस बल की उपस्थिति में कार्यवाही की। उन्होंने जेसीबी मशीन की मदद से उस नाली को खुलवाया जिसे गाँव के कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा था। साथ ही, नाली की गहरी खुदाई भी करवाई गई ताकि पानी की निकासी सुचारु रूप से हो सके।

 

एसडीएम मोनालिसा जौहरी की इस त्वरित कार्यवाही की क्षेत्र की जनता सराहना कर रही है। लोग यह भी कह रहे हैं कि मोनालिसा जौहरी पहली ऐसी एसडीएम हैं, जो लोगों की समस्याएँ सुनकर तुरंत समाधान करती हैं।

 

एसडीएम मोनालिसा ने बताया कि सरकारी भूमि पर किसी का भी अवैध कब्जा बर्दाश्त नही किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय