Saturday, September 21, 2024

छत्तीसगढ़ से गया जा रही बस मारकुंडी घाटी में पलटी, 25 श्रद्धालु घायल

सोनभद्र। छत्तीसगढ़ से 65 श्रद्धालुओं को लेकर प्रयागराज होते हुए गया जा रही बस सोनभद्र जिले के मारकुंडी घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 25 श्रद्धालु घायल हो गए। जिसमें एक महिला का पैर कट गया और दूसरे व्यक्ति के हाथ की उंगली कट गयी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद में हुए सड़क दुर्घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सम्बंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर डाॅ. चारू द्विवेदी ने शुक्रवार को बताया कि छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिला के कवर्धा गांव के 65 श्रद्धालु डबल डेकर बस पर सवार होकर प्रयागराज होते हुए गया के लिए निकले थे। जिले के वैष्णो मंदिर डाला पर रूकी थी, जहां पर बस के सभी स्टॉफ व यात्रियों ने खाना खाया। उसके बाद सभी यात्री बस में बैठकर प्रयागराज के लिए निकले थे। शाम साढ़े चार बजे बस जैसे ही मारकुंडी घाटी पहुंची, तभी एकाएक अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने पर सवारियों में अफरा—तफरी मच गई। घटना की सुचना पर राबर्ट्सगंज कोतवाल व एडीशनल एसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि इस हादसे में एक महिला यात्री का पैर और एक की हाथ की उंगली कट गई है। बाकी यात्री खतरे से बाहर हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय