Sunday, September 22, 2024

नोएडा में किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म का आरोपी पकड़ा, पडोसी नाबालिग समेत फरार

नोएडा। थाना सेक्टर-63 में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को एक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। इसके अलावा थाना फेस-तीन पुलिस ने एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना फेस-तीन के प्रभारी राजकुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी को पड़ोस में रहने वाला एक युवक बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी को बरामद कर जब मेडिकल जांच कराई तो पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। इस मामले में वांछित अभियुक्त दिलीप पुत्र रमेश को आज एक गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए मामूरा चैक के पास से गिरफ्तार किया गया है।

 

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि चोटपुर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को पड़ोस में रहने वाले बादल पुत्र जोगेंद्र नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय