Friday, October 11, 2024

नोएडा में सक्रिय हुए वाहन चोर, 5 थाना क्षेत्रों से छह मोटरसाइकिल चोरी

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में सक्रिय वाहन चोरों ने अलग-अलग जगहों से 6 दो पहिया वाहन चोरी कर लिया। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

थाना सेक्टर-142 में एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि गौरव यादव पुत्र रामकुमार यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-141 में पंचायत घर के पास रहता है। पीड़ित के अनुसार उसने अपनी मोटरसाइकिल वहां पर खड़ी की थी। अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक वहां से चोरी कर ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मौहम्मद उमर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी के बाहर से चोरी कर ली है। पीड़ित के अनुसार वह किसी काम से कंपनी में आया था। वह अपनी बाइक कंपनी के बाहर खड़ी करके कंपनी में चला गया। जब वह काम करके वापस आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब मिली।

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि राज बहादुर मौर्य ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने सेक्टर-59 में अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की थी। वहां से अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में मोहित कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-61 के पास से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है।

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शिवप्रसाद सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल सोरखा गांव के पास से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि अंकित सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मोटरसाइकिल अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर ली है। वाहन चोरी के सभी मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय