Sunday, September 22, 2024

फिरोजाबाद में पांच घंटे चले धरपकड़ अभियान में 42 अभियुक्त गिरफ्तार,चल रहे थे फरार

फिरोजाबाद। जनपद पुलिस ने शनिवार की रात पांच घंटे अभियान चलाकर 42 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त विभिन्न मुकदमों में वांछित अभियुक्त हैं, जो फरार चल रहे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के निर्देश पर वारंटियों, एनबीडब्ल्यू व एसआर केसों में वांछित अभियुक्तों के विरूद्ध पुलिस ने शनिवार की रात को 12 बजे से रविवार की सुबह पांच बजे तक अभियान चलाया। इसके अन्तर्गत जनपदीय पुलिस ने 41 एनबीडब्ल्यू, एक एसआर वारंटी वाँछित सहित कुल 42 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

इनमें थाना उत्तर से चार, थाना दक्षिण ने दो, थाना रामगढ़ ने दो, थाना रसूलपुर ने चार, थाना टूण्डला ने तीन, थाना रजावली ने तीन, थाना नारखी ने दो, थाना नगला सिंघी ने दो, सिरसागंज ने छह, थाना अराँव ने एक, थाना नसीरपुर ने एक, थाना शिकोहाबाद ने दो, थाना खैरगढ़ ने एक, थाना जसराना ने एक, थाना एका ने दो, थाना फरिहा ने दो, थाना लाइनपार ने एक और थाना बसई मौहम्मदपुर पुलिस ने तीन अभियुक्त को पकड़ा है।

 

 

 

इस प्रकार जनपदीय पुलिस टीम ने पांच घण्टे में 42 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय