Sunday, September 22, 2024

मुजफ्फरनगर पहुंची हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री की नंबर एक एक्ट्रेस कविता जोशी

मुजफ्फरनगर। मालीवुड, देहाती फिल्म और हरियाणवी इंडस्ट्री के नाम से उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, दिल्ली हरियाणा, उत्तराखंड, पंजाब आदि राज्यों में बड़ी पहचान बनाने वाली कविता जोशी आज मुजफ्फरनगर के जाट कॉलोनी स्थित फिल्म अभिनेता विकास बालियान के आवास पर पहुंची और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।
उल्लेखनीय है कि विकास बालियान को कविता जोशी पिता तुल्य मानती है और उन्हें पापा जी कह कर ही संबोधित करती है। कविता जोशी जब बहुत छोटी थी तभी उनके पिता का देहांत हो गया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

विदित रहे पिछले कुछ दिनों से विकास बालियान ऐक्यूट क्रॉनिक पेनक्रिएटाइटिस से जूझ रहे हैं, जिसमें कैंसर सेल्स डेवलप हो रहे हैं। हाल ही में उन्हें बेल्स पैरालिसिस का भी आधे चेहरे पर असर आया हुआ है जिसके बाद से वह फिल्मों में फिलहाल काम नहीं कर रहे हैं उन्हीं का कुशल क्षेम पूछने के लिए कविता जोशी मुजफ्फरनगर आई थी। उनके साथ पंचशील बिल्डटेक प्राइवेट लिमिटेड हाई राइज बिल्डिंग बनाने वाली कंपनी के मालिक अशोक चौधरी भी आए थे।

 

 

कविता जोशी के स्वागत में भावना चौधरी, रिया चौधरी, सुमन बालियान, चिराग बालियान, एल एन सिंह, फिल्म अभिनेता आदित्य राठी, विजेंद्र सिंह, धर्मेंद्र, नीलम वाणी रिकॉर्ड्स म्यूजिक के स्वामी विनय पवार आदि उपस्थित थे।
कविता जोशी ने बताया कि वह शीघ्र ही मुजफ्फरनगर में एक नई फिल्म का निर्माण करेंगे।

 

कविता जोशी फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है उनके इंस्टाग्राम पर 12 लाख से अधिक फॉलोअर हैं तो वहीं फेसबुक पर उनके पप्रशंसकों की संख्या 72 लाख से भी अधिक है। वहीं उनका यूट्यूब चैनल कविता जोशी ऑफिशियल पर भी 7:15 लाख सब्सक्राइबर हैं। कविता जोशी जी भी फिल्म या गाने में दिखाई देती हैं वह हिट मानी जाती है।

 

 

हाल ही में उनकी प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता, परफॉर्मर अजय हुड्डा के साथ आया गाना कई सुपरहिट हो रहा है, वहीं उनकी फिल्म दुर्गा, गीता, आशा, विकास की बहू, अलझ पलझ फजीता, जीत सफलता के झंडा गाड़ रही हैं इन फिल्मों को करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 

 

कविता जोशी ने 2020 में कोरोना के समय देशभर में आयोजित होने वाली एकमात्र रामलीला जिसका मंचन अयोध्या में सरयू तट पर हुआ था उसमें माता सीता की भूमिका निभाकर सुर्खियां बटोरी थी। वह दिल्ली की लव कुश रामलीला में भी माता सीता का किरदार निभाती है जिसे लोग दिल से सराहते हैं उनकी संवाद आ जाएगी के लोग बहुत बड़े दीवाने हैं।
वह कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं 100 से अधिक फिल्मों और 500 से अधिक गानों में कविता अभिनय कर चुकी है। जिनमें से अधिकांश हिट है।

 

 

कविता जोशी ने कहा कि वह विकास बालियान को अपना पिता तुल्य मानती है उनके स्वास्थ्य खराब होने से उन्हें बहुत दुख हुआ। उन्हें विकास बालियान के साथ अभी कई प्रोजेक्ट करने हैं वह भगवान से प्रार्थना करती हैं कि विकास बालियान शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ होकर एक बार फिल्म फिल्मी पर्दे पर दिखाई दें उनके साथ में शीघ्र ही एक फिल्म बनाएंगे।

 

 

उन्होंने कहा कि विकास बालियान पिता की तरह हमेशा उनके साथ साए की तरह खड़े रहते हैं और प्रत्येक समस्या मुसीबत में उनकी मदद करते हैं। उन्हें मुजफ्फरनगर में आकर बिल्कुल ऐसा लगता है जैसे वह अपने घर आई हुई हूं। कविता उत्तराखंड के रुद्रपुर जनपद की मूल रूप से रहने वाली हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय