Monday, September 23, 2024

बटाई के पैसे मांगने पर किया जानलेवा हमला, इंसाफ की आस में एसएसपी कार्यालय पहुंचा पीडित परिवार, लगाई गुहार

मुजफ्फरनगर। दो साल पूर्व बटाई पर दी गई जमीन के पैसे मांगने पर दबंगों ने पीडित युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीडित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाते हुए दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की हैं। सोमवार को शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव दुल्हेरा निवासी पीडित परिवार ने पुरानी तहसील मार्किट स्थित मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता कर पीडितों ने आप बीती सुनाते हुए जिला प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीडितों ने बताया कि गांव के ही रवि कुमार पुत्र प्रमोद कुमार को दो साल पूर्व अपनी उपजाऊ जमीन दो साल के पट्टे पर बटाई पर दी थी। पीडित सुमित कुमार ने बताया कि गत 15 सितंबर को देर शाम करीब साढे आठ बजे अपने घर से किसी कार्य के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में पहले ही घात लगाकर बैठे हुए दबंगों ने पीडित पर जान से मारने की नियत से तेजपाल की दुकान के पास अचानक लाठी डंडो से हमला कर बोल दिया। आरोप हैं कि पीडित द्वारा शोर मचाने पर इक्ट्ठा हुए गांव वालों को अपनी और आते देख जाने से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीडित के साथ हुए मारपीट का पूरा प्रकरण दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। आरोप हैं कि दबंग रवि कुमार ने पीडित को देशी तमंचा (कट्टा) दिखाते हुए धमकी देते हुए कहा कि यदि तूने मुझसे दोबारा अपने भाई के रूपये मांगे तो मैं तुझे जान से मार दूंगा और अब जो तूने रूपये मांगने की गलती की है उसकी सजा भी तुझे जल्द ही दूंगा।

 

 

पूर्व में भी अपनी दबंगई से पांच लोगो को कर चुका है आतंकित
पीडित परिवार ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि गांव में पूर्व में भी दबंग रवि कुमार दबंगई दिखाते हुए पांच लोगों के साथ ठगी कर चुका हैं। आरोप हैं कि दबंग युवक के विरुद्ध किसी भी पीडित द्वारा तहरीर नही दी गई। आरोप हैं कि दबंग युवक पर मुकदमा दर्ज करने के बाद लगातार पीडित परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। आरोप हैं कि दबंगों से जान के खतरे की आशंका जताते हुए गांव दुल्हेरा से पीडित परिवार शहर की शांति नगर कॉलोनी में रहने को मजबूर हो रहा हैं। पीडितों ने पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाही पर भी सवाल उठाते हुए कार्यवाही के नाम पर खानापूर्ति का आरोप लगाया हैं। आरोप हैं कि गत 15 सिंतबर को दबंगों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था।

 

 

 

आरोप हैं कि पीडित की मरणासन हालत को देखते हुए भी पुलिस प्रशासन द्वारा मुकदमा दर्ज नही किया गया था। आरोप हैं कि दो दिन बाद घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर प्रशासन द्वारा दबंगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। आरोप हैं कि यदि घटना स्थल पर कैमरा न लगा होता तो दबंग को अपनी दबंगई को चमकाने का एक और सुनहरा मौका मिल जाता, जिसका जिम्मेदार शाहपुर थाना प्रभारी होते, क्योंकि थाना प्रभारी द्वारा मुकदमा दर्ज नही किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय