Monday, September 23, 2024

शामली में जूस विक्रेता का बर्तन में थूकते वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

शामली। देश में अलग-अलग जगह से वायरल हो रही वीडियो के बीच आज शामली से भी एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें एक जूस बनाने वाला जूस के बर्तन में थूकता नजर आ रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद हडकंप मच गया और पुलिस ने जूस बनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें आसिफ नाम के एक ठेला संचालक पर जूस में थूकने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, वहीं कुछ लोगों द्वारा यह भी प्रतिक्रिया दी गई थी कि जूस विक्रेता थूकने के बजाय मशीन में फलों की स्थिति को देख रहा था।

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी शामली रामसेवक गौतम ने शामली कोतवाली प्रभारी को वीडियो की जांच पड़ताल कर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया था। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने जूस वाले को हिरासत में ले लिया है।

 

शामली कोतवाल समय सिंह अत्री ने बताया कि यह वीडियो पुलिस की जानकारी में आया तो मामले की जांच की गई। यह वीडियो शामली के वीवी इंटर कॉलेज मार्ग नाले के पुल के निकट का है। पुलिस के मुताबिक जूस विक्रेता का नाम आसिफ है। आरोपी को हिरासत मे ले लिया है। उसके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि कोतवाली प्रभारी ने यह भी बताया कि वीडियो की नियमानुसार उचित जांच भी कराई जाएगी, ताकि आरोपों की सत्ययता का पता किया जा सके। उधर, इस मामले में सीओ सिटी श्याम सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में स्वामी यशवीर महाराज महंत योग साधना यशवीर आश्रम बघरा ने बताया कि आज शामली में आसिफ नाम का मुसलमान अपने जूस के ठेले पर जूस में थूक करके हिन्दुओं को पिला रहा था उसकी वीडियो बनाई गई।

उन्होंने कहा कि मेरा शामली पुलिस प्रशासन से आग्रह है इस पर गंभीर धारा के साथ रासुका की कार्यवाही हो, ऐसा न हो ये दो चार दिन मे छूटकर आ जाये। इन जेहादियों को न पुलिस प्रशासन का भय है न उन हिन्दुओं का। जिनको ये खाने पीने की सामग्री में थूक मूत्र गौमांस और गंदी नाली सीवर का लैटरीन का पानी मिलाकर पिला रहे है।

 

 

मेरा हिन्दुओं से आग्रह है थूक मूत्र जेहाद के विरूद्ध खुलकर मैदान में आइये, नहीं तो ये जेहादी इसी प्रकार हिन्दुओं को थूक मूत्र लैटरीन को मिलाकर देते रहेंगे। अभी कुछ दिन बाद नवरात्र प्रारंभ होने वाले है सरकार कानून बनाकर इन मुसलमान जेहादियों पर शिकंजा कसे। सुप्रीम कोर्ट भी नाम लिखने की बाध्यता को हटाकर चुप हो गई। इन सारी घटनाओं को सुप्रीम कोर्ट संज्ञान में लेकर नाम लिखाने का आदेश जारी करे और जो जेहादी ये हरकत करे उसको फांसी या उम्रकैद की सजा का प्रावधान करे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय