Monday, September 23, 2024

मुजफ्फरनगर: सडक हादसे में बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, हंगामा किया

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी में पुराने हाइवे पर डिवाइडर से बाइक टकराने पर गांव कल्लनपुर निवासी सतपाल सिंह (70) की मौत हो गई। बाइक चालक उमेश कुमार (50) घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगा कर हंगामा किया और पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। पुलिस परिजनों को दो घंटे में समझा सकी। इसके बाद शव मोर्चरी भेजा गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना क्षेत्र के गांव कल्लनपुर निवासी 70 वर्षीय सतपाल सिंह अपने गांव निवासी 50 वर्षीय उमेश कुमार की बाइक पर बैठकर मुजफ्फरनगर से अपने गांव आ रहे थे। बाइक उमेश चला रहा था। जब वह लोग पुरकाजी के बिजलीघर के सामने पहुंचे। तो उनकी बाइक पुराने हाइवे पर बने डिवाइडर से टकरा कर गिर गई। इस हादसे में दोनों लोग घायल हो गए।

 

 

यह सूचना मिलने पर पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को पुरकाजी पीएचसी पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने सतपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया। यह जानकारी मिलने पर मृतक का पुत्र सुधीर कुमार व अन्य परिजन और दर्जनों ग्रामीण पीएचसी पर पहुंच गए।

 

 

उन्होंने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा करते हुए पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर करीब दो घंटे बाद शव उठाया। पुलिस ने शव मोर्चरी भेज दिया। थाना पुलिस का कहना है कि परिजनों ने तहरीर नहीं दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय