Sunday, September 29, 2024

नोएडा में तीन लोग हादसे के हुए शिकार, दो सड़क दुर्घटना में, एक ट्रेन से कटा

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में हुए हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोगों की सड़क हादसों में तथा एक शख्स की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। पुलिस ने तीनों शवों का पंचायतनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश  कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के रोजा जलालपुर फाटक के पास एक 30 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में उनकी मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आसपास के लोगों और सोशल मीडिया के माध्यम से शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली है जिससे उसकी पहचान की जा सके।

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में समाइल पुत्र लाइक उम्र 21 वर्ष मूल निवासी जनपद अलीगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी आज मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में धीरेंद्र सिंह पुत्र मनवीर सिंह निवासी नयादारगंज दादरी की मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय