Thursday, April 18, 2024

मोदी गलत नीतियां अपना कर रोजगार के साधन,नौकरियाें के अवसर खत्म कर रहे हैं: कांग्रेस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर नोटबंदी, दोषपूर्ण वस्तु एवं सेवाकर और सार्वजनिक क्षेत्र के संस्थानों का निजीकरण करने जैसी गलत नीतियां अपनाकर देश में रोजगार के साधन और नौकरियाें के अवसर खत्म करने का मंगलवार को आरोप लगाया।

आज ही दिन में राष्ट्रीय रोजगार मेला कार्यक्रम में केन्द्र सरकार द्वारा 71000 नियुक्ति पत्र वितरित किये जाने और इस अवसर पर प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता एवं महासचिव जयराम रमेश ने एक बयान में कहा, “ देश के युवा जानते हैं कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी करके, दोषपूर्ण वस्तु एवं सेवाकर लागू करके, थोक में सार्वजनिक क्षेत्र के संस्थानों का निजीकरण करके और सूक्ष्म,लघु एवं मध्यम उद्यमों को पंगु करके लाखोंलाख नौकरियां खत्म की हैं। ”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए, कांग्रेस सांसद ने कहा,“ शासन को व्यक्ति केन्द्रित करके, प्रधानमंत्री ने शासन-व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। वह अपने रोज़गार मेलों के माध्यम से इसे और नीचे ले जा रहे हैं, वह ऐसा कर रहे हैं जैसे कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से इन नौकरियों का सृजन किया हो और वह नौकरी पाने वालों को अपने पास से भुगतान कर रहे हैं, और ऐसा लगता है कि नौकरी पाने वाले केवल उन्हीं पर मुग्ध रहेंगे। ”

गौरतलब है कि कांग्रेस बेरोजगारी की समस्या के लिए कुछ खास न कर पाने के लिए केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार की आलोचना करती रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय