Monday, September 30, 2024

मेरठ में भाकियू कार्यकताओं ने परतापुर थाना परिसर में बांधे बैल, पुलिस अधिकारियों से नोकझोंक

मेरठ। थाना परतापुर थाने पर चल रहे भाकियू के धरने में किसान बैल लेकर पहुंचे। इस दौरान किसान ने अपने बैल को थाना परिसर में बांध दिया। पुलिसकर्मियों ने थाना परिसर में बैल बाधने से मना किया तो किसानों ने हंगामा किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के परतापुर थाने में चल रहे भाकियू धरना प्रदर्शन

 

मेरठ के परतापुर थाने में चल रहे भाकियू धरना प्रदर्शन के दौरान आज शाम 6 बजे पंचायत हुई। इस दौरान किसानों ने परतापुर थाने में टेंट लगाने का प्रयास किया। जिसे पुलिस कर्मियों ने रोक दिया। इस दौरान भाकियू नेताओं और पुलिस अधिकारियों की नोकझोंक भी हुई। पंचायत की अध्यक्षता कर रहे ब्रह्म सिंह महपा ने बताया कि पंचायत के दौरान कुछ  किसानों ने परतापुर थाने में धूप के कारण टेंट लगाने का प्रयास किया। जिसे पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

 

इस दौरान दोनों ओर से तनातनी की स्थिति देखते हुए जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी और आमरण अनशन पर बैठे बाबा विजयपाल घोपला ने टेंट लगाने से रोक दिया। इसी बीच पुलिस प्रशासन के अधिकारी किसानों के बीच पहुंचे और उन्होंने सुबह तक उच्चाधिकारियों से वार्ता करने का आश्वासन दिया।

 

इसी बीच किसानों ने कहा कि जब तक चुनाव प्रक्रिया पारदर्शी तरीके से ना हो आंदोलन जारी रहेगा। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने कहा कि हम प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से आग्रह करना चाहते है कि ये किसानों का चुनाव है इसे पारदर्शी तरीके से कराया जाए। जिससे उनकी छवि बदनाम करने का जो प्रयास किया जा रहा है वो न हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय