Sunday, September 29, 2024

नोएडा के पार्क में ले जाकर पड़ोसी युवक ने किशोरी से किया बलात्कार

नोएडा। नोएडा में रहने वाले एक युवक ने पड़ोसी किशोरी को पार्क में घूमाने के बहाने  ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी ने घर जाकर आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक किशोरी को उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक अपने साथ बहला-फुसलाकर पार्क मंे घुमाने के बहाने ले गया तथा उसने उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी ने घर जाकर आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाला एक व्यक्ति ने थाना सेक्टर-49 पुलिस से शिकायत की है कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक आकाश 19 वर्ष उसकी 15 वर्षीय बेटी को बहला फुसलाकर घूमाने के बहाने एक पार्क में ले गया, तथा वहां पर उसने उसके साथ बलात्कार किया।

 

 

उन्होंने बताया कि जब किशोरी घर आई तो उसके परिजनों ने उससे पूछताछ की। उसके बाद किशोरी ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। उन्होंने बताया कि परिजन आरोपी युवक के परिवार वालों से बातचीत करते रहे। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। किशोरी के परिजनों ने बुधवार की रात को घटना की शिकायत पुलिस से की है।

 

 

उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवक आकाश को हिरासत में लिया है। किशोरी का डाक्टरी परीक्षण करवाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय