Sunday, September 29, 2024

नोएडा में विवाहिता समेत 5 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रहने वाले एक विवाहित समेत 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि होशियापुर गांव में रहने वाली गुंजन पत्नी जितेंद्र उम्र 24 वर्ष को उसके परिजनों ने आज सुबह को गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि वहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं मृतका के ससुराल वालों के अनुसार उसकी तबीयत आज खराब हुई थी। उसे मिर्गी का दौरा पड़ा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में रहने वाले भोले उम्र 35 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में रहने वाले देवेंद्र सिंह नामक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि आज सुबह को थाना पुलिस को सूचना मिली कि बिशनपुर गांव में रहने वाले धर्मेंद्र उम्र 45 वर्ष का शव उसके कमरे में पड़ा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदि था। पुलिस को शक है कि शराब के ज्यादा सेवन के चलते उसकी मौत हुई है।

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-105 स्थित ओल्ड एज होम में एक 57 वर्षीय व्यक्ति उमेश निर्मल रहते थे। 19 सितंबर को ओल्ड एज होम के लोगों द्वारा उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान आज उनकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि अस्पताल की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय