Wednesday, June 26, 2024

सीतापुर जेल में आजम खान से नहीं मिल पाए अजय राय तो योगी सरकार पर भड़के बोले- घबरा गई सरकार, साजिश के चलते जेल में हैं सपा नेता

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजमखान से मिलने आज पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को जेल प्रशासन ने मिलने से रोक दिया।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ भीड़ अधिक होने के कारण जेल के दोनों गेटों पर ताला लगा दिया गया । श्री राय ने गेट के बाहर से ही जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह से इस संबंध में वार्ता की और कहा कि सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद भी उन्हें सपा नेता आज़म खान से जेल में मिलने नहीं दिया जा रहा है। इस पर जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि आजम खान ने मिलने से मना किया है अभी दो दिन पहले आजम खान से उनका बेटा अदीब खान पूर्व विधायक अनूप गुप्ता एवं सपा जिला अध्यक्ष छत्रपाल यादव की मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा कि सजायाफता कैदियों से 15 दिन में केवल दो बार मुलाकात हो सकती है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अजय राय ने पत्रकारों से कहा कि हम सभी आजम के साथ दुख की घड़ी में खड़े हैं। प्रदेश सरकार आजम खान के परिवार को प्रताड़ित कर रही है उन्होंने कहा कि जेल प्रशासन मुलाकात नहीं करवा रहा है। कांग्रेस आजम खां के साथ खड़ी है और उनके परिवार को निशाना बनाना गलत है। आजम खां को रामपुर जेल में और उनके बेटे को हरदोई जेल में भेजा गया है।

राय ने आरोप लगाते हुए कहा, ”जेल प्रशासन राज्य सरकार के दबाव में हमारी मुलाकात नहीं करा रहा है। हम आजम खां जी से मिलकर उनका हाल और दुःख दर्द साझा करना चाहते हैं। सरकार को इतना डर क्यों है, आखिर ऐसी कौन सी सच्चाई है जिसे सरकार और प्रशासन छिपा रहा है।’

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय