Tuesday, September 24, 2024

भाजपा सरकार से पीछा छुड़ाने का समय आ गया है: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

गुरुग्राम। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि इस सरकार ने बातें तो बड़ी की हैं, लेकिन काम नहीं किए। दो बूंद बारिश में गुडग़ांव जाम हो जाता है। सरकार ने ठेके तो दिए काम नहीं करवाए। भ्रष्टाचार खुलकर किया। डिजिटल के नाम पर हरियाणा की जनता को परेशान किया। वे सोमवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव के लिए झाड़सा गांव में आशीर्वाद सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, लोकसभा प्रत्याशी रहे राज बब्बर, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, वरिष्ठ नेता पंकज डावर, गुडग़ांव विधानसभा से प्रत्याशी मोहित मदन लाल ग्रोवर मौजूद रहे। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि परिवार पहचान पत्र को उन्होंने परमानेंट परेशानी पत्र बताते हुए कहा कि लोग खूब परेशानी इसके लिए झेल रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रोपर्टी आईडी भ्रष्टाचार का कारण बन गई है। मेरी फसल मेरा ब्यौरा और ना जाने कितने पोर्टल बना दिए। मैनें विधानसभा में भी सरकार को कहा था कि जब पोर्टल से ही सब कुछ होना है तो तुम्हारी क्या जरूरत है। भ्रष्टाचार के सिवाय कुछ नहीं हुआ। प्रॉपर्टी आईडी में मकान मालिक किरायेदार बना दिए और किरायेदार मालिक बना दिए। पूर्व सीएम ने कहा कि अब इस भाजपा सरकार से पीछा छुड़ाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि सीधी टक्कर कांग्रेस-भाजपा के बीच है। कांगे्रस को जीत दिलानी है।

कांग्रेस आ रही है भाजपा जा रही है: उदयभान

प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से कहा कि कांग्रेस की सरकार आ रही है, इसमें साझा कर लो। आज तराजू आपके हाथ में है। आपने फैसला लेना है। आज हरियाणा प्रदेश की जनता आपकी तरफ देख रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की जबरदस्त आंधी चल रही है। हम पूरे प्रदेश के कोने-कोने में जाते हैं। भारी जनसमर्थन हर जगह मिल रहा है। यह इस बात का संकेत है कि हरियाणा से भाजपा जा रही है, कांग्रेस की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि खासकर फरीदाबाद, गुडग़ांव की वजह से बीजेपी सत्ता में आई थी। अब ऐसा नहीं होने देना।

मेरे चुनाव की कसर वर्धन के चुनाव में पूरी कर दो: राज बब्बर

राज बब्बर ने कहा कि हरयिाणा का सबसे बड़ा चुनावी क्षेत्र बादशाहपुर है। पार्टी ने प्रत्याशी के रूप में वर्धन यादव को आपके बीच में भेजा है। यह चुनाव महत्वपूर्ण है। पूरा देश हरियाणा की तरफ देख रहा है। यहां कांग्रेस की सरकार बननी जरूरी है। राज बब्बर ने कहा कि मेरे चुनाव में जो कसर रह गई थी, उसकी भरपाई वर्धन यादव के चुनाव में कर दो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय