Tuesday, September 24, 2024

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के निर्माताओं ने निर्देशक अली अब्बास जफर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

मुंबई। पूजा एंटरटेनमेंट के वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अली अब्बास जफर पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान बदसलूकी का आरोप लगाया है। वाशु और जैकी का कहना है कि अली अब्बास जफर ने अबू धाबी अधिकारियों से मिली सब्सिडी का दुरुपयोग किया है। ऐसे में मामले की जांच के तहत बांद्रा पुलिस जल्द ही अली अब्बास जफर को तलब कर सकती है।

आरोप अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बमुश्किल 100 करोड़ रुपये की कमाई की। इससे निर्माताओं को भारी नुकसान हुआ। अपनी शिकायत में निर्माताओं ने आरोप लगाया है कि फिल्म के निर्देशक और उनके सहयोगियों ने फिल्म का बजट बढ़ाया, रिश्वत ली, चालान बनाए और अबू धाबी शेल कंपनी के माध्यम से पैसे की उगाही की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैकी और वाशू से पहले अली अब्बास जफर ने उन पर 7.30 करोड़ रुपये की फीस न देने का आरोप लगाया था। अली अब्बास जफर ने डायरेक्टर्स एसोसिएशन में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज की और हस्तक्षेप का अनुरोध किया, जिसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने बकाया भुगतान न करने पर जैकी और वासु से पूछताछ की। अब जैकी और वाशु ने सीधे तौर पर अली अब्बास जफर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बारे में

फिल्म ‘ बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ दो बड़े सितारे थे। इस फिल्म की कहानी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थी लेकिन फिर भी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय