Tuesday, September 24, 2024

एनसीआर में कारों का शीशा तोड़कर कीमती सामान चुराने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली

नोएडा। एनसीआर क्षेत्र में कारों का शीशा तोड़कर कीमती सामान चोरी करने वाले एक गैंग के चार बदमाशों को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने आज एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। इनके पास से पुलिस ने कारों का शीशा तोड़कर चोरी किया गया सामान, अवैध हथियार आदि बरामद किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस आज तड़के सेक्टर-62 के पास चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे रुकने की बजाए भागने लगे। उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देखकर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।
पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश एजाज के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि मौके से भागे आसिफ उर्फ हाशिम, अमरदाज, खुर्रम को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। अपर उपायुक्त ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, 6 मोबाइल फोन, एक चाकू आदि बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में एजाज के ऊपर पूर्व में 6, उमरदराज के ऊपर पूर्व में 12, आसीम के ऊपर पूर्व में 6 तथा खुर्रम के ऊपर पूर्व में आठ मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने एनसीआर में कारों का शीशा तोड़कर चोरी करने की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय