Thursday, September 26, 2024

नोएडा में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा युवक बालकनी से नीचे गिरा, मौत

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले अपने दोस्त के घर पर पार्टी करने आए युवक की सीढ़ीयांे से गिरकर संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि देवेंद्र उम्र 23 वर्ष नामक युवक बरौला गांव में रहने वाले अपने एक दोस्त के यहां बीती रात को आया था। वहां पर उसने अपने दोस्तों के साथ शराब पी। ये लोग पार्टी कर रहे थे। इसी बीच लाइट चली गई। उनके घर में इनवर्टर नहीं लगा था। लाइट जाने की वजह से अंधेरा हो गया। उन्होंने बताया कि देवेंद्र कमरे से बाहर निकाला तथा शराब के नशे में होने की वजह से वह बालकनी से नीचे असंतुलित होकर गिर गया।

 

 

उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए उसके दोस्तों ने नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि अगर मृतक के परिजन इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय