Friday, October 18, 2024

नोएडा में स्पेलेन्डर बाइक पर सवार होकर झपटमारी करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के सेक्टर-94 स्थित मोर्चरी के पास से बाइक सवार दो बदमाशों ने राह चलते एक व्यक्ति का मोबाइल फोन लूट लिया। इस घटना की पीड़ित ने तत्काल शिकायत पुलिस से की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज लूट करने वाले दोनों शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर 4 मोबाइल व घटना में प्रयुक्त होने मोटरसाइकिल बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि सरजीत पांडे पुत्र रंजीत पांडे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सेक्टर-94 मोर्चरी के पास से बाइक सवार दो बदमाशों ने उसका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते राहुल पुत्र समय सिंह तथा अशोक पुत्र राम सिंह को रायपुर तिराहे के पास पुश्ता रोड़ सेक्टर-126 के पास से गिरफ्तार किया गया है।

 

 

 उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से 4 मोबाइल व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि वह राह चलते लोगों से हीरो स्पेलेन्डर पर सवार होकर मोबाइल फोन छीनते हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों ने लूट की कई घटनाओं का खुलासा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय